फर्जी रसीद से राम मंदिर के लिए धन जुटाते युवक को पकड़ा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Udaipur News। उदयपुर में अनधिकृत संगठन के नाम की रसीद बनाकर राम मंदिर के लिए धन जुटाते एक युवक को विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा है। उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र निधि समर्पण समिति के उदयपुर महानगर प्रमुख अशोक प्रजापत ने बताया कि केसरिया हिन्दु परिषद के नाम की रसीदों पर राम मंदिर के लिए कुछ युवक चंदा जुटा रहे थे। इसकी जानकारी उन्हें बुधवार को मिली थी। गुरुवार सुबह से ही विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने उनकी तलाश शुरू कर दी और शाम को उनके पकड़ में आते ही उन्हें सुखेर थाना पुलिस को सौंप दिया।

प्रजापत ने बताया कि भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण का पावन कार्य हो रहा है जिसके लिए पूरे देश में घर-घर जाकर हर परिवार से उनकी श्रद्धा को समर्पित भाव से मंदिर निर्माण के लिए पहुंचाने का अभियान 15 जनवरी से शुरू हो रहा है। इसके लिए अयोध्या से ही श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के 10, 100, 1000 रुपये के कूपन आए हैं। उन पर विशेष नंबर भी अंकित हैं। उन्होंने आमजन से अपील की कि निधि समर्पण अभियान के लिए स्थानीय नगर-ग्राम-मोहल्ले के स्तर तक समितियां बनाई गई हैं जिनमें शामिल कार्यकर्ताओं से उस क्षेत्र के आमजन पूर्व से ही परिचित होंगे। उन्होंने कहा कि आमजन के साथ धोखा करने वाले तुरंत पकड़ में आ रहे हैं और पुलिस को उन्हें सौंपकर भगवान राम के नाम पर धोखाधड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आग्रह किया गया है।

 

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम