सेल्फी के चक्कर में बालिका गलवा डैम में डूबी,बच्ची को बचाने के चक्कर में माता- पिता की भी मौत

Uniara news/  माजिद मोहम्मद ।  उनियारा थाना क्षेत्र के गलवा बांध पर उनियारा कस्बे के वार्ड नंबर 11 निवासी मान सिंह नरूका व उसकी पत्नी मंजू नरूका एवं उसकी बेटी तनु नरूका तीनों अपने धर्म भाई के रक्षाबंधन पर राखी बांधकर गलवा बांध घूमने निकल गए। जहां तनु ने गलवा डैम की मोरी के पास दीवार पर खड़े होकर सेल्फी लेनी चाहिए।

तभी अचानक उसका पैर फिसल कर नीचे गिर गई। जिसको बचाने के लिए वही पास खड़ी उसकी माता मंजू नरूका भी पानी में कूद गई। वही दोनों को डूबते हुए देख मान सिंह नरूका जिसको भी तैरना नहीं आता था वह भी पानी में डूब गया।

गलवा डैम में 10 फिट पानी भरा होने के कारण एवं नीचे गहरे में चले जाने के कारण तीनों बाहर नहीं निकल पाए ।गांव के एक व्यक्ति जो गलवा डैम पर घूमने आया तो, उसे वहां एक स्कूटी खड़ी हुई मिली तथा पास में ही उसकी जूतियां भी खुली हुई थी। तब उसे कुछ अंदेशा लगा। इसने इसकी सूचना ग्रामीणों एवं पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस थाना अधिकारी राधाकिशन मीणा, पुलिस उपाधीक्षक कालूराम वर्मा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे।

मौके पर पहुंच कर तलाश कर उन्हें बाहर निकाला। बाद में मान सिंह नरूका को भी ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंचे उपाधीक्षक कालूराम वर्मा ,थाना अधिकारी राधाकिशन मीणा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे हैं।