जन्मदिन की पार्टी मना रहे युवक की हत्या के 2 मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

liyaquat Ali
3 Min Read

 

Contents
झालावाड़जिले की थाना पिड़ावा पुलिस ने जन्मदिन की पार्टी मना रहे युवकों पर पिस्टल से फायर कर हत्या के 2 मुख्य अभियुक्तों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस अधीक्षक झालावाड़ राममूर्ति जोशी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदन दान बारहठ, वृत्त अधिकारी पिडावा वृद्धि चंद गुर्जर के निर्देशन में थाना अधिकारी राम किशन के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई । जोशी ने बताया कि गठित टीम ने वारदात के बाद फरार मुलजिम मीरपुरा थाना पिडावा निवासी इमरान हाशमी पुत्र आलम हुसैन (34) व मोहसीन हुसैन उर्फ मजला पुत्र जाकिर हुसैन (58) को आज गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।प्रकरण की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 6 अगस्त को खण्ड पुरा मोहल्ला थाना पिड़ावा निवासी कुलदीप पुत्र बद्री प्रसाद अग्रवाल (30) ने थाना पिड़ावा पर एक रिपोर्ट पेश की कि 5 अगस्त की रात्रि 10 बजे विजय शर्मा, बबलु लोहार व संदीप सोलंकी का जन्मदिन मनाने के लिए ग्रीन वैली रिसोर्ट आम रोड पर हम सब साथी मिलकर पार्टी कर रहे थे। रात्रि 10:30 बजे के करीब एक मोटरसाइकिल पर आए इमरान तथा मजला ने रोड पर पार्टी मत करो इस पर मैंने और सभी साथियों ने कहा कि हम जा रहे हैं। इसके बाद वे वहां से चले गए।करीब 10 मिनट बाद तीन व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर बैठकर आए जिनके नाम इमरान पुत्र अलीम, खालिद पुत्र अलीम व अनवर पुत्र अलीम आए और आते ही इमरान ने पिस्टल से विजय शर्मा के ऊपर फायर किया जो चूक गया। उसके बाद दूसरा फायर ऋषिराज जिंदल के ऊपर किया जो बाएं तरफ सीने पर लगी जिससे ऋषिराज मौके पर ही गिर गया। उसके उपरांत खालीद ने मेरे पर फायर किया तो गोली बाएं कंधे के ऊपर से निकल गई।उसके उपरांत अनवर ने विजय सोनी के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया जिससे गोली विजय सोनी के दाहिने कंधे के ऊपर से निकल गई। मजला के साथ 10 के करीब थे व्यक्ति थे जिनको हम नहीं पहचान पाए इन सभी लोगों ने ऋषिराज के गोली मार दी। हम ऋषि राज का घटना स्थल से गाड़ी में डालकर हॉस्पिटल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इत्यादि रिपोर्ट पर मुकदमा दायर किया गया।जोशी ने बताया कि गुरुवार को मुलजिम इमरान हाशमी व मोहसिन हुसैन उर्फ मजला को बड़ोद बस स्टैंड से डिटेन कर थाने पर लाकर अनुसंधान कर गिरफ्तार किया गया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पूछताछ की जा रही है।

झालावाड़

जिले की थाना पिड़ावा पुलिस ने जन्मदिन की पार्टी मना रहे युवकों पर पिस्टल से फायर कर हत्या के 2 मुख्य अभियुक्तों को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक झालावाड़ राममूर्ति जोशी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंदन दान बारहठ, वृत्त अधिकारी पिडावा वृद्धि चंद गुर्जर के निर्देशन में थाना अधिकारी राम किशन के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई ।
जोशी ने बताया कि गठित टीम ने वारदात के बाद फरार मुलजिम मीरपुरा थाना पिडावा निवासी इमरान हाशमी पुत्र आलम हुसैन (34) व मोहसीन हुसैन उर्फ मजला पुत्र जाकिर हुसैन (58) को आज गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रकरण की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 6 अगस्त को खण्ड पुरा मोहल्ला थाना पिड़ावा निवासी कुलदीप पुत्र बद्री प्रसाद अग्रवाल (30) ने थाना पिड़ावा पर एक रिपोर्ट पेश की कि 5 अगस्त की रात्रि 10 बजे विजय शर्मा, बबलु लोहार व संदीप सोलंकी का जन्मदिन मनाने के लिए ग्रीन वैली रिसोर्ट आम रोड पर हम सब साथी मिलकर पार्टी कर रहे थे। रात्रि 10:30 बजे के करीब एक मोटरसाइकिल पर आए इमरान तथा मजला ने रोड पर पार्टी मत करो इस पर मैंने और सभी साथियों ने कहा कि हम जा रहे हैं। इसके बाद वे वहां से चले गए।

करीब 10 मिनट बाद तीन व्यक्ति एक मोटरसाइकिल पर बैठकर आए जिनके नाम इमरान पुत्र अलीम, खालिद पुत्र अलीम व अनवर पुत्र अलीम आए और आते ही इमरान ने पिस्टल से विजय शर्मा के ऊपर फायर किया जो चूक गया। उसके बाद दूसरा फायर ऋषिराज जिंदल के ऊपर किया जो बाएं तरफ सीने पर लगी जिससे ऋषिराज मौके पर ही गिर गया। उसके उपरांत खालीद ने मेरे पर फायर किया तो गोली बाएं कंधे के ऊपर से निकल गई।

उसके उपरांत अनवर ने विजय सोनी के ऊपर जान से मारने की नियत से फायर किया जिससे गोली विजय सोनी के दाहिने कंधे के ऊपर से निकल गई। मजला के साथ 10 के करीब थे व्यक्ति थे जिनको हम नहीं पहचान पाए इन सभी लोगों ने ऋषिराज के गोली मार दी। हम ऋषि राज का घटना स्थल से गाड़ी में डालकर हॉस्पिटल लेकर आए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इत्यादि रिपोर्ट पर मुकदमा दायर किया गया।

जोशी ने बताया कि गुरुवार को मुलजिम इमरान हाशमी व मोहसिन हुसैन उर्फ मजला को बड़ोद बस स्टैंड से डिटेन कर थाने पर लाकर अनुसंधान कर गिरफ्तार किया गया। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पूछताछ की जा रही है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *