टोंक शहर के तेलियान तालाब में शव मिलने से फैली सनसनी

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Tonk news । टोंक शहर के अम्बिका कॉलोनी के तरफ तेलियान तालाब में एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू ने पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया।

जानकारी के अनुसार टोंक शहर के अम्बिका कॉलोनी की तरफ तेलियान तालाब के शुक्रवार को दोपहर एक व्यक्ति की लाश पानी में फैरती हुई नजर आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मामले की जानकारी लगते पुलिस दल मौके पर पहुंच गया और घटना की सूचना मिलते ही एसपी आदर्श सिधू, एएसपी विपिन शर्मा, डिप्टी सौरभ तिवाड़ी, तहसीलदार सुरेश शर्मा, शहर कोतवाल नरपतराम बाना मय दल मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकालकर घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को सआदत अस्पताल में मुर्दाघर में सुरक्षित रख दिया है।

जिसकी शिनाख्त श्याम लाल कोली पुत्र रुपनारायण कोली उम्र 45 साल निवासी नसीर जर्रा की गली, नोशे का पुल के रुप में की गई। जो कि 15 मई शुक्रवार को दोपहर में 1.30 बजे घर से निकला था और तीन बजे करीब उसकी लाश तालाब में मिली।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम