वर्तिका किराना स्टोर पर अज्ञात चोरों ने चोरी की

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read


Uniara news (संंदीप गुप्ता)। उनियारा बस स्टैंड पर स्थित वर्तिका किराना स्टोर के तीसरी मंजिल पर चढ़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया ।

वर्तिका किराना स्टोर के मालिक प्रदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि उनियारा कैंटीन ,अजय ऑटो पार्ट्स ,एवं वर्तिका किराना स्टोर तीनों दुकाने तीनों भाइयों की बस स्टैंड पर स्थित है जिनकी छत एक ही है जिस पर अज्ञात चोर तीसरी मंजिल पर पाइप के सहारे चढ़कर सिद्धियों का ताला नहीं टूटने पर सीडीओ के ऊपर लगी पर्सी को तोड़कर अंदर प्रवेश करके उसमें से सामान चुराकर ले गये जिसमें नकदी भी शामिल है।

थानाधिकारी राधाकिशन मीणा ,हेड कांस्टेबल जगमोहन एवं रतनलाल ने मौके का मुआयना किया और ऐसी घटना को देखकर स्वयं अचंभित हो गए बस स्टैंड पर हुई इस चोरी की वारदात को देखकर सभी व्यापारियों में रोष है एवं उन्होंने पुलिस गश्त को बढ़ाने की मांग की है साथ ही इस घटना में शामिल चोरो का जल्दी खुलासा करने की मांग की।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम