पलाई में चोरों ने तेजाजी मन्दिर की दान पेटी पर किया हाथ साफ, दूसरी बार चोरों ने घटना को दिया अंजाम,

चोरियों का पर्दाफाश नहीं होने से ग्रामीणों में रोष व्याप्त

Uniara news/संदीप गुप्ता । पलाई कस्बें में आधी रात को अज्ञात चोरों ने तेजाजी महाराज मंदिर परिसर में लगी दान पेटी का लोहे की शैली ताला तोड़कर हजारों रुपए की नकदी पर हाथ साफ कर गए। अलसुबह जब पुजारी सेवा करने के लिए मन्दिर पहुंचा तो वहां पर दान पेटी का ताला टुटा हुआ मिला। बाद में पुजारी ने समिति के पदाधिकारियों को चोरी होने की सूचना दी।

पलाई में चोरों ने तेजाजी मन्दिर की दान पेटी पर किया हाथ साफ, दूसरी बार चोरों ने घटना को दिया अंजाम, 1

समिति द्वारा उनियारा थाने को सूचना दी गई। जिस पर उनियारा थाना हैडकोंस्टेबल रतन लाल मीणा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का मौका मुआयना कर पुजारी व समिति के पदाधिकारीयों से गहनता से पुछताछ की। इस संबंध में तेजाजी महाराज विकास सेवा समिति द्वारा उनियारा थाना में मामला दर्ज करवाया। चोरी की वारदात की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।


दूसरी बार टूटे ताले-


तेजाजी महाराज के मंदिर परिसर में स्थित दान पेटी का चौरों द्वारा ताला तोड़ने की दूसरी घटना है। चोरों ने दान पेटी के ताला तोड़ने की घटना को दूसरी बार अंजाम दिया। जिससे भक्त जनों एवं ग्रामीणों व समिति के सदस्यों में हड़कंप मच गया। लेकिन आज दिन तक पलाई में हुई चोरी की घटनाओं का एक का भी पर्दा पास नहीं होने से चोरों के होसल्लें बुलंद हो रहे हैं। जिसके चलते क्षेत्र में लगातार चौरियों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। जिससे ग्रामीणों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है।
फोटो केप्सन पीएल सीए,बी, पलाई कस्बें में चोरों द्वारा तोड़ी गई दान पेटी एवं मौका मुआयना कर पुछताछ करती हुई पुलिस।