पलाई में शराब ठेके पर चोरों ने किया हाथ साफ, क्षेत्र में चोरों के खिलाफ सख्त कारवाई नहीं होने से लोगो मे नाराजगी

Uniara News/ संदीप गुप्ता । पलाई क्षेत्र के नाहरा की डींग के पास स्थित देशी एवं अंग्रेजी शराब ठेके पर कल रात को अज्ञात चोर ताला तोड़कर ठेके में रखी शराब एवं गल्ले की नगदी सहित कई कीमती सामानों पर हाथ साफ कर गए। जिससे शराब ठेकेदारों ने अज्ञात चोरो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।इस संबंध में रामेश्वर पुत्र बजरंग लाल मीणा निवासी गम्भीरी, तहसील नैनवा जिला बूंदी ने शराब ठेके पर हुई चोरी के मामले में उनियारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि 28जून रात को सेल्समैन ठेके को बन्द कर घर पर आ गया था।जब सेल्समैन ठेके पर गया तो ताला टूटा हुआ था और उसने उसमें रखी शराब एवं नगदी सहित सामानों को देखा तो ,चोर शराब,नकदी सहित कई कीमती सामानों को चोरी कर ले गए। चोर शराब ठेके से 33बोतले,75अध्धे,185पव्वे,72बीयर बोतल,देशी शराब के48पव्वे,,एक पंखा, सेल्समैन का बैग, नगदी सहित कई सामानों पर हाथ साफ कर गए।

थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार अज्ञात चोर चौरी कर लाखों का सामान चुरा कर ले गए। क्षेत्र में हुई की चौरियों के मामले में पर्दा पास नहीं होने से चोरों के हौसल्लें बुलंद हो रहे हैं। इससे आस पास के क्षेत्रों में दहशत फ़ैल गई। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।