टोंक में आवश्यक वस्तुओं को छोड़कर सभी दुकानें सुबह 7 से रात्रि 8 बजे तक खोली जा सकेंगी, रविवार को सम्पूर्ण बंद

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। बढते कोरोना संक्रमण के नियन्त्रण को लेकर शनिवार को जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल की अध्यक्षता में व्यापार संघ एवं किराना संघ के प्रतिनिधियों के साथ नगर परिषद सभागार में बैठक आयोजित हुई।
बैठक में हुए निर्णय के अनुसार नगर परिषद क्षेत्र टोंक की सीमा में संचालित व स्थित दुकानों, रेस्टोरेंट, होटल एवं अन्य व्यापारिक प्रतिष्ठान आवश्यक वस्तुओं को छोडकर आदि 31 दिसम्बर तक प्रातः 7 बजे से रात्रि 8 बजे तक खोले जा सकते है।

रविवार को सम्पूर्ण समयावधि में खोलने पर प्रतिबंध रहेगा।
उन्होंने बताया कि रेस्टोरेंट, भोजनालय, मिठाई, नाष्ते, चाय, फास्ट-फूड, ज्यूस आदि रेडी टू ईट की दुकाने/प्रतिष्ठान टेक अवे एवं होम डिलेवरी के लिए ही खुल सकेंगी एवं परिसर के अन्दर किसी उपभोक्ता को अनुमति नहीं होगी और ना ही किसी उपभोक्ता को दुकान/प्रतिष्ठान पर खाने के लिए सर्व किया जा सकेगा। प्रत्येक दुकानदार एवं प्रतिष्ठान संचालक अपनी दुकान/प्रतिष्ठान के बाहर दृष्य स्थान पर नो मास्क-नो एन्ट्री का पोस्टर चस्पा करेंगे।

Previous articleकांग्रेस विधायक ने ही खोली गहलोत सरकार की पोल:देवनानी
Next articleसहायक पुलिस उपनिरीक्षक चौबीस हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।