टोडारायसिंह- मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी का 52वां जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों से धूम धाम से मनाया

Todaraisingh News। टोडारायसिंह- मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी का 52वां जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों द्वारा धूम धाम से मनाया गया तथा विधायक को मिली शुभकामनाएं ।

टोडारायसिंह- मालपुरा  विधायक कन्हैया लाल चौधरी का 52वां जन्मदिन भाजपा कार्यकर्ताओं व गणमान्य नागरिकों से धूम धाम से मनाया 1
टोडारायसिंह- मालपुरा विधायक कन्हैया लाल चौधरी का 52वां जन्मदिवस पर गोशाला में गोवंश को चारा खिला के मनाया

आज कृष्ण जन्माष्ठमी के पावन पर्व पर विधायक कन्हैया लाल चौधरी का भी जन्मदिवस आता है जो हर साल धूम धाम से मनाया जाता है किंतु कोरोना महामारी के लॉक डाउन की वजह से आज विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने राजकीय महाविद्यालय टोडारायसिंह में पौधरोपण कर व गणेश गोशाला में गोवंश को चारा खिला के मनाया ।

विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने जन्मदिवस पर महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विधायक से जन्मदिन पर केक कटवा के बधाई दी और इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका टोडारायसिंह सभागार में शुभकामनाएं देते हुए।

विधायक कन्हैया लाल चौधरी मय पत्नी राधा देवी को केक कटवा कर जन्मदिन की बधाई दी ओर लंबी उम्र की दुआ मांगी ओर सभी भाजपा कार्यकर्ताओं, वार्ड पार्षद,सरपंच,जनप्रतिनिधियों का केक खिला कर मुँह मीठा करवाया तथा विधायक कन्हैया लाल चौधरी ने सभी का धन्यवाद दिया और कृष्ण जन्माष्ठमी की शुभकामनाएं दी।