टोडारायसिंह में कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़कर आज 8 हो गई इसके बावजूद प्रशासनिक लापरवाही से एडवाइजरी का खुलकर उलंघन

Todaraisingh News । टोडारायसिंह उपखंड मुख्यालय पर कोरोना संक्रमितो की संख्या बढ़कर आज 8 हो गई इसके बावजूद प्रशासनिक लापरवाही से एडवाइजरी का खुलकर उलंघन जारी है। गौरतलब है कि टोडरायसिंह उपखंड मुख्यालय पर पूर्व में एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव आने पर तत्कालीन उपखंड अधिकारी ने महामारी को गंभीरता से लेते हुए शहर में कर्फ्यू की अनुशंसा की थी इस पर 2 अप्रैल से 28 अप्रैल तक जिला कलेक्टर ने कर्फ्यू लगा दिया था।

इससे मुख्यालय पर दूसरा ओर कोई भी व्यक्ति संक्रमित नहीं हो पाया। लेकिन 1 अगस्त को शहर के एक युवा व्यापारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के साथ ही उसके बाद उसी परिवार के पांच सदस्यों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इसी क्रम में आज भी शहर के दो और व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आए हैं लेकिन शहर के बाजारों में इसको लेकर ना तो दुकानदार और ना ही प्रशासन गंभीर नजर आता है।

इसी के चलते बाजारों में बिना फेस मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर अवहेलना की जा रही है।वही उपखंड प्रशासन ने शहर में सैनिटाइजर  स्प्रे कर इतिश्री कर दी। ऐसे में आगामी दिनों में कोरोना का संक्रमण यदि बढ़ता है तो वह उपखंड प्रशासन की लापरवाही का ही परिणाम होगा।