राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के समर्थन में कांग्रेस प्रत्याशी ने नामांकन वापस लिया विधायक प्रशांत बैरवा को लगा झटका

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

निवाई । नगर पालिका निवाई के चुनाव में कांग्रेस को उस समय करारा झटका लगा जब वार्ड नं 22 की कांग्रेस प्रत्याशी अंजुलता शर्मा ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी एवं पूर्व चेयरमैन श्रीमती हिना इसरानी के समर्थन में अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। कांग्रेस प्रत्याशी का इस तरह से नामांकन वापस लेना विधायक प्रशांत बैरवा एवं कांग्रेस के लिए तगड़ा झटका हैं वही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लिए पहली सफलता हैं। कांग्रेस की अंजुलता शर्मा के नामांकन वापस लेने के बाद वार्ड नं 22 में अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सीधी टक्कर भाजपा से होगी।

कांग्रेस प्रत्याशी अंजुलता शर्मा ने नामांकन वापस लेने के बाद कहा कि मैं निवाई शहर का विकास चाहती हूं इसलिए मैंने हिना दिलीप इसरानी के समर्थन में अपना नाम वापस ले लिया है। नाम वापसी के इस घटनाक्रम के बाद निवाई सहित पूरे टोंक जिले में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी जैसे राजनीतिक दलों में खलबली मच गई वही पूरे जिले में दिलीप इसरानी के नाम का रुतबा भी बढ़ गया।

इस दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता दिलीप इसरानी, श्रीमती हिना इसरानी, राजकुमार करनानी सहित कई कार्यकताओं ने अंजुलता शर्मा का माला पहनाकर स्वागत किया।

दिलीप इसरानी ने चुनाव कार्यालयों का उदघाटन किया

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता दिलीप इसरानी ने आज वार्ड नं 10 की राकांपा प्रत्याशी श्रीमती कविता सैनी पत्नी रमेश सैनी तथा वार्ड नं 19 में राकांपा प्रत्याशी रामबिलास बलाई के चुनाव कार्यालयों का विधिवत रूप में फ़ीता काटकर उदघाटन किया। इस दौरान मुख्य अतिथि दिलीप इसरानी ने सभी मतदाताओं से निवाई के विकास के लिए घड़ी के निशान पर अधिक से अधिक संख्या में वोट देने की अपील की।

इसके अलावा दिलीप ईसरानी ने वार्ड नं 22 व वार्ड नं 26 में घर घर जाकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान सभी मतदाताओं ने दिलीप इसरानी को आश्वस्त किया कि हम निवाई के विकास के लिए घड़ी में ही वोट देंगे।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम