लाव लश्कर के साथ पहुचें पायलट,सबसे बडा जन सैलाब उमडा स्वागत में 8 किमी लम्बा


Newai News । राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट बुधवार को जयपुर टोंक जाते समय निवाई पहुंचने पर उनके हजारों की संख्या में समर्थकों जोरदार स्वागत किया। स्वागत सत्कार का आलम यह था कि हजारों की संख्या में लोग उन तक पहुंच ही नही सके और मालाऐं पहनाने की होड मचती रही । जो उनकी लोकप्रियता को दर्शा रहा था ।


जैसे ही पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट निवाई सीमा में पहुंचे ही हजारों की संख्या मंें समर्थकों की भीड ने कोथून के समीप ही रोक लिया और माला पहनाने की होड मच गई । सैकडों की संख्या मेें लोग अपने नेता को बेतहाशा भीड के कारण माला पहनाना तो दूर ठीक से देख तक नही पाये। जब समर्थकांें के पास अपने प्रिय नेता को माला पहनाना संभव नही दिखने लगा तो सचिन पायलट जिन्दाबाद के नारे लगाते हुए उनके वाहन सम्मान स्वरूप फेंकते नजर आए ।


इस दौरान पायलट गाडी से उतरते अपने हजारों समर्थकों की भीड़ का हाथ जोड़कर अभिवादन स्वीकार करते नजर आये। पायलट की यात्रा का रेैला इतना बडा था कि आज तक के इतिहास में ऐसा वाहनों का रैला लोगों ने पहली बार देखा । इसके अतिरिक्त निवाई बाईपास राजकीय महाविद्यालय के समीप हजारों की संख्या में समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया । इसके अतिरिक्त जगह जगह भव्य स्वागत किया गया ।
इस अवसर पर कांग्रेस के सुरेश डोई, अजीत पोसवाल एवं भवानी शंकर पोसवाल के नेतृत्व में हजारों समर्थको ने जोरदार स्वागत किया। पायलट का काफिला का एक सिरा तो निवाई बाईपास पर था तथा दूसरा सिरा बरोनी गांव में था ।