नगर पालिका चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने सभी वार्डो में चुनाव लड़ने का लिया निर्णय,जीतने वाले उम्मीदवार को ही दिया जायेगा टिकट…

Tonk News । नगर पालिका चुनाव की घोषणा होने के बाद जहां पार्टियां अपने-अपने प्रत्याशीयो का चयन करने के लिए कार्यकर्ता से फीडबैक ले रही है तो वही नगर पालिका चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी सभी वार्डो में चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। और इसको लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी चुनाव लड़ने वाले उमीदवारों का चयन कर रही है।

देवली-उनियारा विधानसभा प्रभारी हेमराज चौधरी ने बताया कि जनता का अपार समर्थन मिलने के कारण वह जनता के बीच जाकर चुनाव लड़ेंगे कहीं व्यक्ति टिकट लेने के लिए पार्टी के कार्य पदाधिकारी के पास आ रहे हैं लेकिन टिकट सिर्फ जिताऊ उम्मीदवार को को ही दिया जाएगा जिला अध्यक्ष राजेंद्र पराणा ने बताया कि जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी टोंक जिले में अपना परचम लहर आएगी और सभी जगह अपना बोर्ड बनेगा।

साथ ही कांग्रेस और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टियां सिर्फ अपनी जेब भरने में मस्त है जनता की कोई फिक्र नहीं है लोकतांत्रिक पार्टी सिर्फ जनता की सेवा के लिए ही आई। साथी हमेशा जनता की सेवा में तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा लोकतांत्रिक पार्टी इस बार वार्डो में चुनाव जीतकर आएगी।