महेंद्र सिंह खेड़ी टोंक कांग्रेस के नए प्रभारी ,टोंक विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के करीबी हैं खेड़ी

महेंद्र सिंह खेड़ी, प्रदेश सचिव
फाइल फोटो - महेंद्र सिंह खेड़ी, प्रदेश सचिव

Tonk News। प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी हाल ही में घोषित होने के बाद पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने आज प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को कार्य विभाजन किया।

इसमें प्रदेश कांग्रेस के सचिव महेंद्र सिंह खेड़ी को टोंक जिला कांग्रेस कमेटी का नया प्रभारी बनाया गया है। खेड़ी टोंक विधायक को डिप्टी सीएम रहे सचिन पायलट के बेहद करीबी लोगों में शुमार है।

खेड़ी प्रदेश में युवा राजपूत चेहरे के तौर पर जाने जाते हैं। खेड़ी युवक कांग्रेस, एनएसयूआई और सेवा दल में लंबे समय तक काम कर चुके हैं। और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कैंप के युवा चेहरों में शामिल हैं। गौरतलब है हाल ही में घोषित हुई प्रदेश कांग्रेस की नई कार्यकारिणी में एकमात्र राजपूत चेहरे के तौर पर महेंद्र सिंह खेड़ी को ही शामिल किया गया है।

Previous articleइंतजार की घडियां खत्म,16 जनवरी से वैक्सीनेशन
Next articleपीसीसी की नई टीम के सदस्यों में किया संभागों व जिलों का बंटवारा
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।