किसानों के सम्मान में सचिन पायलट मैदान में

Tonk News। किसानों के सम्मान में सचिन पायलट मैदान में किसानों के संवाद के कार्यक्रम के तहत शेरों के शेर सचिन पायलट साहब के टोंक आगमन पर रेल लाओ संघर्ष समिति अध्यक्ष अकबर खान ने महिलाओं,पुरूषों,किसानों के साथ सचिन पायलट का भव्य ऐतिहासिक 51 किलो की विशाल माला,भव्य आतिशबाजी,ढोल नगाड़ों के साथ किया गया ।

किसानों के सम्मान में  सचिन पायलट मैदान में 1

सचिन पायलट के शुभ हाथों से बेहसाहरों व गरीबों को मोटी रूई की रजाईयां का वितरण कर सचिन पायलट के दीर्घायु स्वास्थ्य एंव उज्जवल भविष्य के लिए कामना की रजाईयां पाकर गरीब व बेसहारों के चेहरे खिल उठे मौजूद।

किसानों के सम्मान में  सचिन पायलट मैदान में 2

बेटी फाउंडेशन जावेद खांन, रामदायल चौधरी, राकेश गुर्जर, रामगोपाल शर्मा,हरीराम मीणा, सलीम खान,रहमतुल्लाह बैग,भोजाराम गुर्जर, फिरोज खांन, शाहरूक,उवेस,इमरान खांन,रामदयाल,आशीष,अनीता,शांति ,गीता,हीना, बिजली देवी, हरीनारायण मीणा, आदि मौजूद थे ।

Previous articleकोटा थर्मल कार्मिकों को 9 माह से ओवरटाइम नहीं
Next articleजहाजपुर:निकाय चुनाव के मध्येनजर नगर निकला फ्लैग मार्च
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।