दूनी थाना क्षेत्र में हुई चोरी का पर्दाफाश आरोपी के कब्जे से चोरी किए गए आभूषण बरामद…

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Tonk News। टोंक जिले की दूनी थाना पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार कर आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी किए गए आभूषण सहित वारदात में काम मे ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद की।दूनी थानाधिकारी नाहर सिंह ने बताया की पुलिस ने बढ़ती चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस टीम गठित कर आरोपी कीमतराज कंजर को गिरफ्तार किया गया। ओर आरोपी से चोरी किए आभूषण सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद की। टोक‌‌ दूनी थाना क्षेत्र के निवारिया गांव में गत दिनों हुई चोरी के गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने आभूषण व वारदात में काम ली गई बाइक बरामद की है। दूनी थाना प्रभारी नाहर सिंह ने बताया कि आरोपी कीमतराज कंजर है। जिसे पुलिस ने गत 7 जनवरी को गिरफ्तार किया था। पुलिस रिमांड अवधि के दौरान आरोपी की निशानदेही से चांदी की कनकती व बाइक बरामद की है।

इसी प्रकार थाना क्षेत्र के कनवाड़ा गांव में गत 5 जनवरी को सत्यनारायण मीणा की परचून की दुकान में चोरी करने के दो बालकों को पुलिस ने निरुद्ध किया है। साथ ही चुराया गया सामान बरामद किया।

इसी प्रकार थाना पुलिस ने पोल्याडा नहर के पास हथकढ़ शराब ले जाते चंद्रकला पत्नी भूपेंद्र कंजर निवासी पोल्याडा तथा एक अन्य मामले में देशी शराब के 48 पव्वे सहित आरोपी को गिरफ्तार किया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम