दूनी में कोरोना गाइडलाइन की पालना नही करने वालों के खिलाफ तहसीलदार ने किए चालान,मास्क लगाने की अपील की.….

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

दूनी। टोंक जिले के दूनी में आज कोरोना गाइडलाइन की पालना नही करने पर तहसीलदार विनीता स्वामी ने प्रशासन के साथ दूनी बाजार में कार्यवाही की ओर सभी को कोरोना गाइडलाइन व मास्क लगाने की अपील की। ओर कहा की राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का सभी पालन करें। कोरोना गाइडलाइन को देखते हुए आज तहसीलदार विनीता स्वामी के नेतृत्व में तहसील प्रशासन ने बाजार,बैंक व सभी सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहने वालों पर कार्रवाई करते हुए चालान किया।

सभी को मास्क पहनकर घर से निकलने के लिए कहा। तहसीलदार ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण वह नए स्ट्रैंथ आने की वजह से कोरोना और भी घातक हो गया इस वजह से यह कार्रवाई हम निरंतर चलेगी। मास्क पहनने वह सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम