अवैध बजरी पर पुलिस का शिकंजा, 4ट्रेक्टर ट्राली जब्त लावारिश एक खाली डम्पर पकडा

Firoz Usmani
1 Min Read

पीपलू (ओपी शर्मा)। क्षेत्र में अवैध बजरी काले कारोबार में लिप्त माफिया इतने सक्रिय है कि बजरी खनन पर रोक के बाद भी सुप्रीम कोर्ट के नियमों की आवहेलना कर अवैध रूप से बजरी खनन कर परिवहन करने से बाज नही आ रहे हैं| पीपलू थाना प्रभारी हरिनारायन के नेतृत्व में अवैध बजरी परिवहन पर शिकंजा कसते हुए आज इलाके से 4 ट्रेक्टर ट्राली जब्त कर एमएमआरडी मे मुकदमा किया | व 1डपर लावारिश हालात मे खडा मिला जिसे जब्त कर थाने मे खडा करवाया गया।थाना प्रभारी ने बताया उच्‍चतम न्‍यायालय के आदेशों की पालना में इस कार्यवाही को अंजाम दिया गया| बजरी माफियाओं पर पुलिस की लगातार धरपकड जारी रहेगी|

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी पिछले कई दिनो से रात के अंधेरे एवं दिन के उजाले में भी निर्बाद रूप से बजरी का परिवहन कर माफिया ठेकेदारों एवं कंपनियों के लिए बजरी का स्टॉक लगा चांदी कुट रहे है| जहां से अवैध रूप से बजरी बाजार में पहुंचाकर दूगुने-तिगुने दामों में बेचकर मुनाफा कमाने में लगे हैं| पीपलू पुलिस की इस कार्यवाही के बाद बजरी खनन माफियाओं मे हड़कम्प मच गया हैं।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।