टोंक नगर परिषद आयुक्त सहित एल. ए. पर रिश्वत के आरोप, पुरानी टोंक थाना में मामला दर्ज

tonk nagar parishad

Tonk News । टोंक नगर परिषद आयुक्त सचिन यादव व एलए विशाल चोधरी पर रिश्वत के गंभीर आरोप लगे है, परिवादी बाबूलाल गुसरिया ने दोनों के खिलाफ पुरानी टोंक थाना में मामला दर्ज कराया है। मामले के अनुसार सन्तोष नगर निवासी बाबूलाल गुसरिया का एक प्लॉट इसी कॉलोनी ब्लॉक- बी में है। प्लॉट पर किसी भी तरह का कोई अतिक्रमण भी नही है। कुछ दिन पूर्व प्लॉट को अवैध बताकर नगर परिषद का नोटिस मिला।

उसने नोटिस का जवाब दिया। इसके बाद मामले को रफा दफा करने के लिए नगर परिषद टोंक के एल. ए. विशाल चौधरी ने एक लाख 80 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की। ये राशि एल. ए. विशाल चौधरी ने यह राशि आयुक्त सचिन यादव के लिए मांगी। जिस पर गुंसारियाँ ने 25 हज़ार रुपए को राशि एल. ए. विशाल चौधरी को दे दिए। बावजूद इसके नगर परिषद की और से बेदखली का नोटिस थमा दिया गया।

गुंसारियाँ ने आरोप लगाया है कि नगर परिषद के अधिकारी इस प्लॉट को गणेश माहुर, धर्मेन्द गुप्ता, भागचंद सिंधी व कैलाश सांखला को सुपुर्द करने का दबाव बना रहे थे। दूसरी ओर कॉलोनी के गोपाल जांगिड़, रामप्रसाद गुर्जर, नितेश जांगिड़, राजू जांगिड़, कालू जांगिड़, अनिल गुर्जर, सुनिता गुर्जर आदि कॉलोनी के शिव मंदिर में पूजा नहीं करने देते हैं। वे उन्हें जाति सूचक शब्दों से भी अपमानित करते हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।