बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई, डंपर जब्त, चालक फरार

Todaraisingh News । टोडारायसिंह उपखंड के बनास नदी क्षेत्र से हो रहे बजरी के अवैध खनन व परिवहन पर रोक लगाने को लेकर उच्च अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए एसआईटी ने बजरी परिवहन करते एक डंपर को जप्त किया है।थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश  के आदेश पर अवैध बजरी खनन,परिवहन व भंडारण की रोकथाम के लिए टोडारायसिंह थाने से एएसआई शंभू सिंह के नेतृत्व में टीम को एसआईटी प्रभारी नायब तहसीलदार बरवास नारायण राम दैया के  साथ कार्रवाई के लिए रवाना किया गया।

जिस पर उपतहसील बरवास के सामने से बजरी से भरा हुआ ट्रेलर आरजे 47 जीए 2847 आता मिला,जिसका ड्राइवर टीम को देखकर ट्रेलर को सड़क के बीच खड़ा कर कर मौके से फरार हो गया। जिस पर नायब तहसीलदार दैया ने मौके पर ही जब्ती की कार्रवाई कर एएसआई शंभू सिंह को सुपुर्द किया।

जिस पर पुलिस ने जप्त किए गए ट्रेलर को सुरक्षा की दृष्टि से टोडारायसिंह थाने में खड़ा करवाया। वहीं अग्रिम कार्रवाई हेतु खनन व परिवहन विभाग को सूचना दी है।जप्त किए गए वाहन चालक के विरुद्ध धारा 379,188 आईपीसी व 4 /21 एमएमआरडी एक्ट में अलग अलग मामले दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। इस दौरान थाना प्रभारी अमर सिंह ने कहा कि बजरी के अवैध खनन,परिवहन व भंडारण पर भविष्य में भी इस प्रकार की कार्रवाई जारी है

ad