सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का कोरोना प्रेम, कोरोना को दूर भगाने के लिए आज़मा रहे है नए नए फार्मूले

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। राजनीति में नेता चर्चित रहने के लिए कुछ भी करने से नही चूकते है, कोरोना महामारी पर भी अपने आप को चर्चित रखने वाले ऐसे ही एक नेता है, भाजपा टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद भी इस महामारी से उनका मोह कम होने का नाम नही के रहा है।

होम क्वॉरेंटाइन में होने के बाद भी कोरोना को दूर भगाने के अलग अलग फार्मूले बता रहे है। कोरोना होने से पूर्व कीचड़ में शंख बजाकर, बारिश में भीगकर व धूप में चलकर कोरोना से बचने के उपाय बताते रहे है। इनके ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाइरल भी है। अब कोरोना की चपेट में आने के बाद भी वो देशी नुस्खों से कोरोना का इलाज करने का दावें भी कर रहे है। उनके दावों के अनुसार खुद को पिटवाकर, नाक से कुछ वस्तु डालकर मुहँ से निकालते है, कुछ देशी चीजों भी इसमें शामिल है।

Posted by Sukhbir Singh Jaunapuria on Tuesday, 15 September 2020

यही नही पेट से पानी पीने का नया फार्मूला भी बता रहे है। बाकायदा वीडियो बनाकर डेमों देते दिखाई दे रहे है। एक और तो प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक कोरोना का इलाज केवल वैक्सीन ही माने हुए है, तो दूसरी और भाजपा टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया कोरोना के इलाज की अलग अलग विधियां बताकर चर्चायों में बने हुए है। हालांकि सोशल मीडिया पर वाइरल उनके ये वीडियो ट्रोल भी हो रहे है। बात कुछ भी हो सच्चाई तो ये है कि नेता चर्चित होने के लिए किसी भी हद तक गुज़र जाते है। इसका जीता जागता उदाहरण है भाजपा टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का कोरोना के प्रति प्रेम दर्शाता है।