टोंक पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए 207 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा जप्त कर दो जनों को किया गिरफ्तार

Tonk News । टोंक जिले की पुलिस ने एक बार फिर मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए नाकाबंदी कर एक पिकअप बोलेरो गाड़ी को पकड़कर दो जनों को गिरफ्तार कर 207 किलो 500 ग्राम डोडा चुरा जप्त करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है।मादक पदार्थ के खिलाफ पूरी कार्यवाही टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर देवली थानाधिकारी ने की है।

जिले में अवैध मादक पदार्थ तस्करों व मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने के लिए टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश,मालपुरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल,देवली की सहायक पुलिस अधीक्षक वंदिता राणा के मार्गदर्शन में देवली थानाधिकारी राजूराम के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ देवली कोटा रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप बोलेरो गाड़ी पुलिस की नाकाबंदी को देखकर वापस घूम कर जाने लगी।

जिस पर पुलिस टीम ने पिकअप बोलेरो गाड़ी का पीछा करके बोलेरो गाड़ी को रूकवाकर जब चालक से पूछताछ की पूछताछ के दौरान कोई जवाब नही दिया। जवाब नही देने पर पुलिस ने पिकअप गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी के नीचे के हिस्से में डोडा चूरे के कट्टे भरे हुए मिले। जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों हुकमाराम जाट व अशोक जाट निवासी नागौर को गिरफ्तार कर दोनों के पास से 207 किलो 500 ग्राम डोडा चूरा जप्त किया।