अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ टोंक पुलिस ने बड़ी कार्यवाही कर चार जनों को लिया हिरासत में

Tonk News । अवैध मादक पदार्थ व मादक पदार्थ की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए टोंक जिले की पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ दो अलग-अलग कार्यवाही करते हुए 8 किलो ग्राम गांजा व 5 किलो ग्राम डोडा चूरा जप्त कर चार जनो को गिरफ्तार किया। अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ पूरी कार्यवाही लांबाहरिसिंह थाना क्षेत्र में की है।

टोंक जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी को रोकने व मादक पदार्थ का कारोबार करने वाले माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश,मालपुरा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सोकरिया के निर्देशन में मालपुरा पुलिस उपाधीक्षक चक्रवती सिंह राठौड़ के नेतृत्व में जिला विशेष पुलिस टीम की विश्वनीय सूचना पर गश्त के दौरान पुलिस ने लांबहरिसिंह थाना क्षेत्र से अलग-अलग जगह से चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर जब उनसे पूछताछ की तो वह कोई जवाब नही दे सके। जिस पर पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास 8 किलो गांजा व 5 किलो डोडा का चूरा मिला।पुलिस ने चारों हनुमान शर्मा,रूपनारायण माली,राजीव जैन व अल्लादीन को गिरफ्तार कर लिया।

टोंक जिले की पुलिस भी लगातार अवैध मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। खुद टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर कार्यवाही की गई थी। फिलहाल आगे भी टोंक पुलिस मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्यवाही कर सकती है।

Slider