टोंक में जो वादे हमने विधानसभा चुनाव में किए वो पूरे होंगे – सचिन पायलट

पायलट ने प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली

sachin pilot
पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट बुधवार को देर शाम प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली

Tonk news । पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं टोंक विधायक सचिन पायलट बुधवार को देर शाम प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में पायलट ने अधिकारियों से कहा कि जनहित के विकास कार्यो में प्रगति लाएं। उन्होंने मेडिकल कॉलेज, ट्रोमा सेन्टर, निर्बाध विद्युत वितरण के लिए ग्राम पराना एवं वजीरपुरा में स्वीकृत जीएसएस, पेयजल वितरण के लिए दिए जाने वाले घर-घर कनेक्शान के कार्यो में तेजी लाने के निर्देश दिए।


पायलट को जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति,जिले में चल रहे अतिक्रमण हटाओं अभियान, पालनहार योजना से वंचित बालकों को जोडने, विशेष योग्यजन को चिन्हित कर पेंशन दिए जाने एवं सक्रिय पशुपालकों को किसान क्रेडिट कार्ड योजना से दिए जा रहे लाभ की जानकारी दी। पायलट ने पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश से पीडित व्यक्ति के प्रति संवेदनषीलता से कार्य करने की बात कही। पायलट ने आमजन से कोरोना के संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक उपाय अपनाने की अपील की। साथ ही अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोरोना काल में जरूरमंद लोगों को अधिकाधिक राहत पहुंचायी जाये। उन्होंने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए संसाधनों की कमी नहीं आने दी जायेगी।

पायलट ने जिला रसद अधिकारी विनिता शर्मा को कोरोना काल में सरकार द्वारा दिए जा रहे मुफ्त अनाज के वितरण की नियमित मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय कोई भी पात्र व्यक्ति मुफ्त अनाज से वंचित न रहे। बैठक में नगर परिषद सभापति अली अहमद, नगर परिषद आयुक्त सचिन यादव, एडीएम सुखराम खोखर, सीईओ नवनीतकुमार, एएसपी विपिन शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।