टोडारायसिंह शहर व ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना आकड़ा 16 हुआ , हालातों को सुधारने में प्रशासन नाकाम

Todaraisingh news। टोडारायसिंह शहर व ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना एडवाइजरी के लगातार हो रहे उल्लंघन के बाद संक्रमितो की संख्या बढ़कर अब 16 हो गई है। आज टोडारायसिंह शहर में टेलीफोन एक्सचेंज वाली गली निवासी 80 वर्षीय एक व्यक्ति तथा पोस्ट ऑफिस के पास से एक55 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उपखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 16 हो गई है।

बीते दिनों दोनो संक्रमित उपचार के लिए जयपुर गए थे जहां जांच के बाद दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।गौरतलब है कि अब तक आए कुल 16 संक्रमितों में से 11 व्यक्ति उपचार के बाद ठीक होकर कर लौट गए,जबकि 28 लोगों के नमूनों की जांच रिपोर्ट अभी आना शेष है।इधर प्रशासन ने संक्रमितों के इलाके को सेनेटाइज करवाया है।लेकिन उपखंड प्रशासन की लापरवाही के चलते शहर मैं कोरोना एडवाइजरी का खुलकर उल्लंघन किया जा रहा है वहीं चिकित्सा विभाग ने संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार कर सैंपल की कार्रवाई शुरू की है।

गौर तलब होगा कि लगातार कोरोना संक्रमित मरीजो की संख्या बढ़ने के बाद भी प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नही उठाने सेआगामी दिनों सिथति भयावय हो सकती है कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति यो को टोंक नही भेज कर घर पर ही कोरण्टाई कर अपना पल्ला झाड़ लिया वही यहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मात्र एक चिकित्सक है आऊट डोर ओर इनडोर के मरीजो देखने के साथ साथ कोरोना मरीज को भी देखते है जिस से हालात ओर गम्भीर  होते नजर आ रहे है