टोंक के अग्रवाल हॉस्पिटल में महिला की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, परिजनों ने शव लेने से किया मना


Tonk news (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक के एक प्राइवेट अग्रवाल हॉस्पिटल में एक महिला की डिलिवरी के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतका का शव लेने से इंकार कर दिया। जानकारी के अनुसार भिखापुरा निवासी ममता बीते दिन डिलेवरी के लिए अग्रवाल हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी। देर रात उसने बच्चे को जन्म दिया।

टोंक के अग्रवाल हॉस्पिटल में महिला की मौत के बाद हंगामा, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, परिजनों ने शव लेने से किया मना 1

जन्म देने के बाद हॉस्पिटल के चिकित्सकों ने महिला की कोई देख रेख नही की। इसके चलते महिला की सुबह मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों का आरोप है कि रातभर से महिला दर्द से तड़पती रही, लेकिन महिला को देखने कोई चिकित्सक नही आया।

इसके चलते महिला ममता की मौत हो गई। परिजनों ने हॉस्पिटल के चिकित्सकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर शव लेने से मना कर दिया। सूचना पाकर मौके पर कोतवाली पुलिस पहुची। पूरे मामले को लेकर परिजनों ने पुलिस को अवगत कराया है।परिजन अभी भी अस्पताल में बैठे है।