बजरी के अवैध खनन व उसके परिवहन पर सख्ती से करे कार्यवाही – ओमप्रकाश

Tonk news । अवैध बजरी खनन व अपराधियों पर सख्ती से कार्यवाही करने को लेकर टोंक पुलिस लाइन सभागार में जिलेभर के पुलिस उपाधीक्षकों सहित थानाधिकारियों की क्राइम मीटिंग टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश (Tonk Superintendent of Police Omprakash)की अध्यक्षता में आयोजित हुई। पुलिस अधीक्षक ने जिलेभर के थानाधिकारियों को अवैध बजरी के खनन व परिवहन पर रोक लगाने के निर्देश दिए।

टोंक पुलिस लाइन सभागार में जिलेभर के पुलिस अधिकारियों की क्राइम मीटिंग टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश की अध्यक्षता में आयोजित हुई। क्राइम मीटिंग में टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने जिलेभर के थानाधिकारियों से अपने-अपने क्षेत्र में होने वाले अपराधों के बारे में जानकारी ली और पुलिस अधीक्षक ने अपराधियों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। साथ ही सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर भी सख्ती से कार्यवाही करने की बात की।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि बजरी के अवैध खनन व उसके परिवहन पर पुलिस सख्ती से कार्यवाही कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने जिलेभर के थानाधिकारियों से कहा की थाना क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाकर अपराधियों पर सख्ती से कार्यवाही करें। जिससे क्षेत्र में शांति कायम रहे। क्राइम मीटिंग में टोंक के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा,टोंक पुलिस उपाधीक्षक चन्द्रसिंह रावत भी मौजूद रहे।