कोरोना से 2 और मौतें, 15 दिन में 5 मौते, बिगड़े हालातों को सुधारने में प्रशासन नाकाम


Tonk news (फ़िरोज़ उस्मानी)। ज़िले में कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू होते जा रहे है, बड़ी संख्या में पॉज़िटिव मिलने से आमजन चिंतित है। पॉज़िटिव की संख्या के साथ साथ मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ने लगा है, आज कोरोना से दो और मौतें हो गई। ज़िले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 8 हो गई है। दोनों मृतक टोंक शहर से ही है। एक मौत नजरबाग व दूसरा अहीरों का मोहल्ला पुरानी निवासी है।टोंक ब्लॉक सीएमएचओ डॉ. मंसूरी ने बताया की अकेले अगस्त माह में ही कोरोना से 5 मौत हो चुकी है। इसी माह में इससे पूर्व 3 और मौत हो चुकी है। इसी तरह अप्रेल माह में 1, जुलाई 2 व अगस्त में 5 मौतों का आंकड़ा हो गया है।

15 अगस्त को दिन में 45 पॉजिटिव आए है । ज़िला प्रशासन बिगडते हालातों पर सही निर्णय लेने में असमर्थ दिखाई दे रहा है। इससे आमजन में भी रोष व्याप्त है। इससे पूर्व में अप्रेल में बिगड़े हालातों को पूर्व जिला कलेक्टर के के शर्मा व एसपी में काफी नियत्रण किया हुआ था। लगातार बढ़ते संक्रमण से खतरा भी बाद गया है।

लोगों को एहतियात बरतने की आवश्यकता है। बेवजह लोग घरों से बाहर ना निकले। आवश्यक कार्य होने पर ही अपने आप को सेनेटाइज़ कर मास्क लगाकर ही निकले। सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करें।