हरे कृष्ण विलेज में कोरोना गाइड लाइन की पालना करते हुए मनाया श्री कृष्ण जन्मोत्सव

Tonk news । हरे कृष्ण विलेज द्वारा हर वर्ष श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है तथा हरे कृष्ण विलेज द्वारा संपूर्ण परिसर को फूलों, लाइट डेकोरेशन इत्यादि से बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया जाता है। जिसमें जयपुर, कोटा, टोंक, निवाई, आसपास के गांव इत्यादि से हजारों भक्त भगवान श्री कृष्ण के दर्शन के आते हैं और दर्शन करके बहुत ही सुखद अनुभव करते हैं। 

हरे कृष्ण विलेज में कोरोना गाइड लाइन की पालना करते हुए मनाया श्री कृष्ण जन्मोत्सव 1

लेकिन इस वर्ष कोरोना महामारी से बचाब को ध्यान में रखते हुए बाहर से आने वाले दर्शनार्थियों की सुरक्षा के लिए हरे कृष्ण विलेज में स्थित भगवान श्री कृष्ण के मंदिर में श्रद्धालुओं को आने – जाने से रोकने के लिए कई जगह बेरीकेटस लगाए गए, जिससे की दर्शन करने आए हजारों श्रद्धालुओं को बिना दर्शन किए वापस जाना पड़ा। 

हरे कृष्ण विलेज के अध्यक्ष दयालु निताई दास जी ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण जन्माष्टमी पर हरे कृष्ण विलेज के मंदिर के दर्शन सभी भक्तों के लिए बंद है, जिसका हमें बहुत दुख है। लेकिन हरे कृष्ण विलेज परिसर में रहने वाले भक्तों ने मास्क, सेनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग इत्यादि का ध्यान रखते हुए श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव बड़े धूमधाम से मनाया तथा अन्य कार्यक्रम जैसे कि गुरुकुल के छात्रों द्वारा नाट्य प्रस्तुति, हरिनाम संकीर्तन, छप्पन भोग की झांकियां, भगवान का तथा महाआरती इत्यादि का आयोजन किया।