टोंक में बेकाबू हुआ कोरोना, 23 नए पॉज़िटिव मिले, एक की मौत

Tonk news (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है, आज सुबह 23 नए पॉज़िटिव और मिले है, साथ ही कोरोना से एक की मौत भी हो गई है। ज़िले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है। नए मिले पॉज़िटिव में 13 टोंक शहर, 6 मालपुरा, 2 टोडारायसिंह, 1 निवाई व 1 बरौनी क्षेत्र से है।

कोरोना पॉज़िटिव का आंकड़ा 369 हो गया है। वहीं दूसरी और कोरोना से टोंक व्यापार मंडल संघ संरक्षक की मौत हो गई है। वो पिछले 8 दिन से जयपुर हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती थे। मनीष तोषनीवाल शहर का एक जाना माना चेहरा थे, इस कोरोना काल मे वो पिछले 4 महीने से कोरोना वारियर्स के रूप में लोगों की सहायता में लगे हुए थे। उनकी अचानक मौत पर पूरे शहर में शौक की लहर है।

बेकाबू होते कोरोना को लेकर लोगों में डर देखा जा रहा है, लॉक डाऊन की स्थिति बनती जा रही है। ज़िला प्रशासन लगातार हालातो पर निगाहे बनाये हुए है। आमजन भी अब लॉक डाऊन की मांग करने लगा है। जिस तरह के हालात टोंक में बने हुए है उसको देख कर लगता है, ज़िला प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लॉक डाऊन लगाया जा सकता है।

टोंक शहर में मिले पॉज़िटिव

2 पुलिस लाइन, 2 गुलजारबाग, 2 बड़ा तख्ता व छावनी, बाल सपेंषण ग्रह, आईडीएसएमटी कॉलोनी, सुभाष बाजार, गोल डूंगरी, काला बाबा कालीपलटन व पांच बत्ती में एक एक पॉज़िटिव मिला है, वही दूसरी और मालपुरा की बृजलाल नगर में 5 व एक सीएचसी में 1 पॉज़िटिव मिला है, टोडारायसिंह में 2, निवाई व बरौनी में एक एक पॉज़िटिव मिला है।