पुलिस के 4 जवान सहित 10 कोरोना पॉज़िटिव मिले, पिछले 4 दिन में 40 संक्रमित

Tonk news(फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में आज फिर कोरोना विस्फोट हुआ है, टोंक शहर के 6 पॉजिटीव सहित 10 नए पॉज़िटिव मिले है। इनमे 4 पुलिस लाइन के जवान भी शामिल है। जानकारी के अनुसार 4 पॉज़िटिव टोंक पुलिस लाइन, एक डिपो, एक बटवालो का मोहल्ला, एक ऊटीथाना, 2 निवाई के  खेड़ा  में एक और एक टाल वाला मोहल्ला, एक गहलोद पीपलू क्षेत्र से है।

अब टोंक जिले में पॉज़िटिव का आंकड़ा 314 हो गया है। पुलिस लाइन में मिले 4 पॉज़िटिव जवान भीलवाड़ा से टोंक लगाए गए थे, भीलवाड़ा से करीब 25 जवानों की टीम टोंक पुलिस लाइन में थी। पुलिस लाइन में संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है। क्योंकि कई जिलों के जवान यहाँ निवास करते है। पिछले 4 दिन में 40 कोरोना पॉज़िटिव मिलने से हड़कम्प मच गया है।

बीते दिन भी 19 पॉज़िटिव मिले थे। एक अगस्त को 6, दो अगस्त को 5 व 3 अगस्त को 19 पॉज़िटिव मिले थे। अगस्त माह में लगातार आंकड़ा तेज़ी से बढ़ रहा है। इसको लेकर प्रशासन हरकत में आ गया है। बीते दिन ज़िला कलक्टर गौरव अग्रवाल ने बैठक भी बुलाई थी।

बैठक में सभी विभागों से विचार विमर्श किया गया था। ज़िला कलक्टर ने आमजन से अपील भी की है कि लोग लापरवाही ना बरते। अगर लोग एहतियात नही बरतते है तो मजबूरन लॉक डाऊन लगाया जा सकता है। हालांकि लॉक डाऊन नही लगाने को लेकर व्यापार संघ ने जिला कलेक्टर से अपील भी की है।