38 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का विधायक ने किया शिलान्यास,लेकिन ठेकेदार ने 5 महीने बाद भी नही किया काम चालू…

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Tonk news। राजस्थान सरकार के जनप्रतिनिधि भले ही गाँवो में विकास को लेकर काफी गंभीर है। लेकिन ठेकेदारों की मनमर्जी के कारण गाँवो में विकास नही हो पता है। और इसका खामयाजा जनप्रतिनिधियों को भुगतना पड़ता है। ऐसा ही है देवली-उनियारा विधानसभा क्षेत्र के सरोली गांव में जहां विधायक हरीश मीना ने 4 से 5 महिनों पहले 38 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया लेकिन ठेकेदार की उदासीनता के कारण अब तक भी सड़क का निर्माण चालू नही हो पाया। जिससे क्षेत्र के ग्रामीणों में काफी रोष है।

सरौली गांव में 38 लाख की लागत से बनने वाले रोड का शिलान्यास टोंक हुए 4 से 5 महीने होने के बाद भी नहीं हुआ निर्माण कार्य चाल। विधायक हरीश मीणा द्वारा 38 लाख की लागत से सरोली रोड मुख्य मार्ग 1 किलोमीटर का शिलान्यास 4 से 5 महीने पहले किया गया था लेकिन अभी तक संबंधित ठेकेदार ने अभी तक नहीं किया निर्माण कार्य चालू चलता कीचड़ से से परेशान है ग्रामीणों ने बताया कि कई बार इसके बाबत जनप्रतिनिधियों को अवगत करा चुके हैं लेकिन आश्वासन के सिवा और कुछ नहीं मिलता।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम