निवाई नगरपालिका में 4 सहवरण पार्षदों की नियुक्ति कांग्रेस खेमे में हर्ष की लहर

Tonk news । स्वायत प्रशासन विभाग द्वारा निवाई नगरपालिका क्षेत्र में प्रमुख समाज सेवी एवं भामाशाह अरूण लटुरिया एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रदीप पारीक सहित 4 जनों को निवाई नगरपालिका में सहवरण पार्षद मनोनीत किए जाने से कांग्रेस खेमे में उत्साह छा गया ।

राजस्थान सरकार ने युवक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे एवं वर्तमान में जिला कांग्रेस कमेटी के जिला महासचिव प्रदीप पारीक एवं कांग्रेस के वरिठ नेता एवं भामाशाह एवं प्रमुख समाज सेवी अरूण कुमार लटुरिया, वाल्मिकी समाज को प्रतिनिधित्व देते हुए महेश कुमार नकवाल तथा बैरवा जाति को प्रतिनिधित्व देते हुए श्रीमती उगन्ता बैरवा को विधायक प्रशांत बैरवा की अनुशंषा पर सहवरण पार्षद नियुक्त किए जाने की खबर बुधवार की देर रात लगते ही कांग्रेस के खेमे में उत्साह की लहर दौड़ गई ।

लोगों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाईयां दी
उल्लेखनीय होगा कि अरूण कुमार लटुरिया सहित उनका सम्पूर्ण परिवार कांग्रेस के हर चुनाव में मजबूती से कमान संभालते आए है तथा बिना किसी पद की लालच के कांग्रेस के समर्पित रहे है वहीं युवक कांग्रेस के समय से ही कांग्रेस को समर्पित प्रदीप पारीक एक बार पार्षदएवं युवक कांग्रेस के अध्यक्ष सहित कांग्रेस के अंग्रिम संगठनों में महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए वर्तमान में जिला कांगेस कमेटी के महासचिव पद पर तैनात है ।

इसके अलावा वाल्मिकी समाज को प्रतिनिधित्व देते हुए युवा नेता महेश कुमार नकवाल तथा बैरवा जाति से श्रीमति उगंता बैरवा को सहवरण पार्षद नियुुक्त किया है।