टोंक जिला कलेक्टर ने सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर दिया जागरूकता का संदेश

टोंक जिला कलेक्टर के.के.शर्मा
टोंक जिला कलेक्टर के.के.शर्मा ने मोबाईल पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया के द्वारा भी आम जन को जागरूकता का संदेश दिया

Tonk News । कोरोना महामारी से बचाव एवं विशेष जागरूकता अभियान के तहत सोमवार को प्रातः सेल्फी विथ मास्क कार्यक्रम के तहत टोंक जिला कलेक्टर के.के.शर्मा ने मोबाईल पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया के द्वारा भी आम जन को जागरूकता का संदेश दिया।

जिला कलेक्टर ने अपनी सेल्फी को मैं सतर्क हूं के हैशटेग के साथ सोशल मीडिया पर अपलोड करने के साथ ही सभी को मास्क लगाकर सेल्फी लेने तथा मैं सतर्क हूं के हैशटेग के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड कर कोरोना से बचाव एवं जागरूकता का संदेश देने की बात कही।

उन्होंने आमजन से अधिकाधिक इस सेल्फी अभियान से जुडकर इस वैश्विक महामारी के प्रति सतर्क और जागरूकता का संदेश सोशल मीडिया के माध्यम से भी सभी तक पहुंचाने की अपील की। इस कार्यक्रम के तहत मुख्य कार्यकारी अधिकारी नवनीत कुमार एवं अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुखराम खोखर ने भी अपनी सेल्फी विथ मास्क लेकर आम जन को सतर्क रहने का संदेश दिया। जिले के सभी जिला स्तरीय अधिकारियों, उपखंड अधिकारी, बीडीओ, कलेक्ट्रेट कार्यालय के अन्य अधिकारियों एवं कार्मिकों ने भी सेल्फी विथ मास्क कार्यक्रम के तहत अपनी अपनी सेल्फी सेाशल मीडिया पर अपलोड कर कोरोना के प्रति जागरूकता का संदेश दिया।

कोरोना वॉरियर्स शपथ का आयोजन

कोरोना महामारी के संक्रमण से बचाव के लिए विशेष जागरूकता अभियान के तहत मंगलवार,30 जून को प्रातः 11 बजे सभी कार्यालयों में कोरोना बचाव के लिए कोरोना वॉरियर्स शपथ का आयोजन एवं जन सहायोग से मास्क वितरण का कार्य किया जाएगा। इन सभी कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की पालना सुनिश्चित की जाए।