पत्नी का हत्यारा पति ही निकला,प्रेम प्रसंग के चलते की थी पत्नी की हत्या

Tonk news दूसरी महिला के प्रेम प्रसंग में अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार कर हादसे का रूप देने वाले हत्यारे पति अशोक बडोलिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद आरोपी जयपुर भाग गया था। जिसकी पुलिस काफी समय से तलाश में जुटी थी।

जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु ने बताया हत्यारे अशोक बडोलिया का अन्य किसी महिला से प्रेम प्रसंग था। इस बात को लेकर पति पत्नी में अनबन रहती थी। घटना के दिन अशोक ने अपनी पत्नी अनिता को सीढ़ियों से धक्का दे दिया। इस पर भी मृतका नही मरी तो उसके सिर को पटक पटक कर मार डाला।

घटना को अंजाम देने के बाद मृतका के सास ससुर ने देवली थाना में सूचना दी की एक महिला की सीढ़ियों से गिर जाने से मौत हो गई है। मोके पर पहुची पुलिस ने शव का मौका मुआयना किया तो मृतका के सर में गहरी चोटों के निशान थे। जांच की तो मामला संदिग्ध लगा। जांच पड़ताल करने पर मृतका के पति को गिरफ्तार कर लिया।

टोंक पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधु ने बताया

देवली के सुनीता हत्या कांड में 27 मई को जयपुर से आकर पहले बेटे का जन्मदिन मनाना ओर उसके बाद 3 जून को जयपुर से देवली आकर पत्नी की हत्या पर पुलिस की जांच से यह हत्यारा नही बच सका और इसी आधार पर पुलिस ने इसको जब गिरिफ्तार किया तो खुल गया सुनीता मीना की हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ा ।