राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से पूर्व चेयरमैन हिना दिलीप ईसरानी सहित 26 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किये

निवाई । राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से आज गुरुवार को नगर पालिका चुनावों के लिए पूर्व चेयरमैन श्रीमती हिना ईसरानी, पूर्व पार्षद दिलीप इसरानी सहित कुल 26 प्रत्याशियों ने उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन दाखिल किये।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से पूर्व चेयरमैन हिना दिलीप ईसरानी सहित 26 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किये 1

राकांपा के सभी प्रत्याशी अपने-अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ हाथों में झण्डे लेकर, हमारा चेयरमैन कैसा हो – दिलीप इसरानी जैसा हो, जिन्दाबाद जिन्दाबाद – दिलीप इसरानी जिन्दाबाद जैसे गगनभेदी नारे लगाते हुए जैन पेरेडाइज में इकट्ठे हुए। यहां से सभी प्रत्याशी चेयरमैन प्रत्याशी दिलीप इसरानी के साथ कारों एवं मोटर साइकिलों के काफिले के साथ बस स्टैंड, अहिंसा सर्किल से झिलाय रोड होते हुए उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पहुंचे एवं चुनाव अधिकारी के समक्ष अपने अपने नामांकन दाखिल किए। नामांकन रैली के दौरान जगह जगह पर शहर वासियों ने दिलीप इसरानी सहित अन्य प्रत्याशियों का माला पहनाकर एवम साफा बंधवाकर स्वागत किया। रैली में अलगोजे की थाप पर नृत्य करते हुए कलाकार अनायास ही सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहे थे।
निवाई में यह पहला अवसर है जब नगर पालिका के चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी 26 वार्डो में पूरे जोर शोर के साथ चुनाव लड़कर कांग्रेस और भाजपा जैसी राष्ट्रीय पार्टियों को खुली चुनौती दे डाली है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की वजह से नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि से एक दिन पहले तक भी दोनों ही प्रमुख पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा तक नहीं की है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से आज वार्ड नं 4 से कमला देवी रेगर, 7 से ममता सैनी, 8 से शीला देवी सैनी, 9 से दुर्गाशंकर सैन, 10 से कविता सैनी, 14 से रामावतार तमोली, 15 से शंकरलाल शर्मा, 17 से रफिकन बानो, 19 से रामबिलास बलाई, 21 से सविता टाटावत, 22 से हीना इसरानी, 23 से राजकुमार करनानी, 25 से दिलीप इसरानी, 26 से महेन्द्र कुमार जैन, 27 से मंगलराम मीना, 28 से रामराय जाट, 29 से राजकुमार अग्रवाल, 30 से नितिन छाबड़ा, 33 से राकेश शर्मा ने राकांपा प्रत्याशी के रूप में अपने नामांकन दाखिल किये।