स्वयं आत्म निर्भर बने तो देश खुद ब खुद आत्म निर्भर बन जाएगा – जितेन्द्र गोठवाल

liyaquat Ali
2 Min Read
पूर्व संसदीय सचिव जितेंद्र गोठवाल

सवाई माधोपुर  ।  राज्य के पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल ने कहा कि वर्तमान कोरोना महामारी के बचते हुए हमें आत्म निर्भर बनना हैं । उन्होने कहा कि पहले स्वयं को आत्म निर्भर बनाओं देश आत्म निर्भर खुदब खुद बन जाएगा ।

पूर्व संसदीय सचिव जितेन्द्र गोठवाल शनिवार को छाण गांव में भाजपा मंडल के सभी कार्यकर्ताओं की बैठक में सम्बोधित कर रहे थे । उन्होने कहा कि हमें सभी क्षेत्रों में आत्म निर्भर बनने का संकल्प लेना होगा। उन्होने कार्यकर्ताओं का आव्हान किया कि अपने अपने क्षेत्र के अप्रवासी लोग जो अभी तक वापस नही आ सके हैं उनकी जानकारी एकत्रित की ।

गोठवाल ने कहा कि क्षेत्र मे टिड्डियों के दल के प्रकोप के कारण किसानों की सब्जी बाडी एवं अमरूदो सहित अन्य फल फूलों के बगीचों की फसल बर्बाद हो चुकी हैं, इसके लिए सभी कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में बबार्द हुई फसल की जानकारी कर अवगत कराये ताकि टिड्डियो से बर्बाद हुई फसल का सरकार से मुआवजा मांगा जाए ।

उन्होने राज्य सरकार से मांग की हैं कि सरका दो माह के बिजली के बिल माफ कर राज्य के विद्युत उपभोक्ताओं को राहत दे । इस दौरान मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह शेखावत, जिला उपाध्यक्ष मुरारीलाल वैष्णव, रामहरि जाट, योगेश गर्ग, पुष्पेन्द्र मित्तल, राजेन्द्र जाट , जुगल जाट, महेश महावर आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.