पत्नी का दूसरे से प्रेम प्रसंग, बेवफाई से परेशान पति लटका फंदे पर

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Sri Ganganagar News । पत्तियों और प्रेमियों की बेवफाई पर पत्नियों और प्रेमिकाओं को आत्महत्या करने की खबरें और घटनाएं तो आपने पढ़ी और सुनी होगी लेकिन आज एक पति ने अपनी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चलते हुए उसकी बेवफाई से परेशान होकर बिजली के खंभे से फांसी का फंदा लगाकर लटक आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार रविवार सवेरे सूचना मिली थी अनूपगढ़ के रीको क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे पर बिजली के पोल से किसी व्यक्ति का शव लटक रहा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोल से नीचे उतरवाया। मृतक की शिनाख्त सुखदेव सिंह बाजीगर (35) के रूप में हुई है। मृतक अनूपगढ़ के ही वार्ड नंबर 28 का रहने वाला है। शव की पेंट की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें पत्नी का प्रेम प्रसंग दूसरे व्यक्ति से होने के बारे में लिखा गया है। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या करने की बात स्वीकारी है। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट के अलावा युवक के पास से कुछ और बरामद नहीं किया गया।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम