नगर परिषद आयुक्त को एसीबी ने धर दबोचा,कार से मिली नकदी

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

श्रीगंगानगर।  भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी )ने बड़ी कार्यवाही करते हुए श्रीगंगानगर नगर परिषद आयुक्त प्रियंका बुड़ानिया को देर रात एसीबी की टीम ने पीछा करके लक्ष्मणगढ़ में हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जारही है वहीउनके घर की सर्च भी जारी है ।

बचाने का गिरोह के पुलिस उपाधीक्षक जाकिर अख्तर के नेतृत्व में एक टीम ने देर रात श्री गंगानगर से सीकर जाते समय रास्ते में टीम ने कार रोक कर लीके कार की तलाशी में आयुक्त प्रियंका बुडानिया कार से ₹140000 नकदी तथा कई दस्तावेज मिले है जिसके बारे में पूछने पर वह कोई संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाई इस पर एसीबी की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लक्ष्मणगढ़ थाने में ले आई जहां उनसे भी पूछताछ की जा रही है तो वही टीम द्वारा उनकी संपत्ति का सर्च किया जा रहा है खबर लिखे जाने तक एसीबी के डिप्टी जाकिर अख्तर के नेतृत्व में टीम की कार्यवाही जारी थी ।

एसीबी को सूचना मिली थी कि नगर परिषद आयुक्त प्रियंका बुडानिया रिश्वत की बड़ी राशि लेकर सीकर जा रही है इसी शिकायत के आधार पर ही पुर सूचना पर यह कार्रवाई की गई। कई दिनों से बुड़ानिया की शिकायतें मिल रही थी एसीबी को। नगर परिषद आयुक्त प्रियंका बुडानिया ए सी बी ने फिलहाल पूछताछ के बाद छोड़ दिया ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम