केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम का श्रीगंगानगर जिले में काले झण्डे दिखाकर जबरदस्त विरोध

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read
Photo - Facebook Post

Sri Ganganagar News। केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को शुक्रवार को जिले के रायसिंहनगर में नगरपालिका के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनीष कौशल टोनी के शपथ ग्रहण समारोह में जाने से पहले पदमपुर रोड़ पर काले झण्डे दिखाकर जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। इस दौरान किसानों ने कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की मांग करने और भाजपा केंद्र सरकार के खिलाफ भी जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। किसानों ने ‘शर्म करो शर्म करो’ के नारे भी इस दौरान लगाए।

 
किसानों द्वारा केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का विरोध करने की भनक पुलिस को पहले से ही लग चुकी थी इसीलिए विरोध को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया जा चुका था। तत्पश्चात् केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने रायसिंहनगर में कहा कि किसानों की हर बात सुनने के लिए केंद्र सरकार हर समय तैयार है लेकिन कई राजनीतिक दल किसानों को भ्रमित कर उन्हें उकसा रहे हैं।
वे बोले कि किसान या उनके प्रतिनिधि को किसी भी प्रकार की कोई भ्रांति या आशंका है तो लिखकर दें ताकि पीएम स्वयं उनसे बात करने के लिए बुलाएंगे। वे बार-बार यही दोहराते रहे कि किसानों के हित के लिए ही सरकार ये कानून लागू कर रही है। इस कार्यक्रम के दौरान एमएलए बलबीर लूथरा, नगरपालिका चुनाव के लिए बनाए गए प्रभारी मोहन सुराणा, मनीष सोनी सहित अनेक पार्टी नेतागण व गणमान्य लोग मौजूद थे। 
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम