विभिन्न मांगों को लेकर के भाजपा का हल्ला बोल प्रदर्शन…

liyaquat Ali
2 Min Read


Sikar news /अशफ़ाक कायमखानी। भाजपा द्वारा चलाये जा रहे हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत गुरूवार को जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी, सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती के नेतृत्व में पूर्व विधायक व पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर को विभिन्न मांगों को लेकर राज्य सरकार के नाम का ज्ञापन दिया।


जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने बताया कि ज्ञापन में विभिन्न समस्याओं की ओर ध्यान केंद्रित करते हुए उनका समाधान करने की मांग की गई है। उन्होंने बताया कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने लॉकडाउन अवधि दौरान के बिजली की दरों में बढ़ोतरी करके आम आदमी व किसानों की कमर तोडऩे का काम किया है।

सरकार को चाहिये कि बढ़ोतरी को वापस लेकर बिल माफ करके जनता को राहत प्रदान करें। किसानों को दी जाने वाली बिजली की दरों में बढ़ोतरी से वे परेशानी में आ गये हैं। राज्य में इन दिनों अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं जिससे आमजन में भय का माहौल बन रहा है और वे अपने को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं। ज्ञापन में मांग की गई है कि बेरोजगारों को भत्ता देने के अपने वादों से सरकार पूरी तरह से मुकर गयी है, जिससे बेरोजगारों में निराशा का माहौल बना हुआ है।

ऐसे में बेरोजगारों को शीघ्र की बेरोजगारी भत्ता दिया जाए।
उन्होंने बताया कि इन दिनों बिजली विभाग के अधिकारी किसानों सहित आम आदमी के घरों व खेतों में अवैध रूप से बिजली की वीसीआर भरने में लगे हुए है। किसानों की फसलें पहले तो टिड्यिों के हमलों से चौपट हो गई और ऊपर से राज्य सरकार ने बिजली की दरों में बढ़ोतरी करके पूरी तरह से कमर तोडऩे का काम किया है। ज्ञापन में विभिन्न मांगों को लेकर राज्य सरकार से उनका समाधान करने व पीडि़त आमजन को राहत पहुंचाने की मांग की गई है।


इस दौरान सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती, पूर्व राज्यमंत्री बंशीधर खंडेला, पूर्व विधायक गोवर्धन वर्मा, जिला महामंत्री भंवरलाल वर्मा, जिला मंत्री रणवीर सिंह टाटणवा आदि मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.