थप्पड का बदला, भाई की गला रेत हत्या कर लिया

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

Sikar News। सीकर जिले के दांतारामगढ़ इलाके के करड गांव में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। चचेरे भाई की आपसी रंजिश के चलते युवक ने ब्लेड से गला रेत कर दिनदहाड़े हत्या कर दी।

थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि आरोपित युवक कैलाश रेगर पुत्र मंगल चंद ने अपने चचेरे भाई उत्तम रेगर पुत्र गोपाल लाल की करड पटवार भवन के पास गला रेत कर हत्या कर दी, जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को भी मौके से ही राउंडअप कर लिया। वहीं मृतक उत्तम के शव को खाचरियावास राजकीय चिकित्सालय में ले जाकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। घटना के समय प्रत्यक्षदर्शियों ने मर्डर होते हुए अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था।

थाना अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का सामने आ रहा है । मृतक के पिता द्वारा आरोपित कैलाश की आवारागर्दियों के चलते पिटाई भी कर दी थी। जिसको लेकर आरोपित कैलाश रंजिश रखने लग गया था और उस रंजिश के चलते चाचा के लड़के उत्तम का आज गला रेत कर उसने हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि गोपाल का 10 साल का बेटा उत्तम अपने छोटे भाई के साथ राशन का गेहूं लेने डीलर की दुकान पर जा रहा था। तभी रास्ते में मिले उसके ताऊ के लड़के कैलाश ने उसको पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगा।

 

जैसे ही उत्तम कैलाश के कब्जे में आया उसने पहले उसे जमीन पर पटका और फिर जेब में रखी ब्लेड निकालकर गला काटने लगा। राशन डीलर की दुकान से कुछ लोग इसे बच्चों में मारपीट समझ देख रहे थे और वीडियो बना रहे थे। खून सड़क पर बिखरता देख उन्हें पता चला कि कुछ गलत हो रहा है। वे बच्चे को बचाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन तब तक उत्तम निढाल सा हो गया था। लोगों ने कैलाश को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम