पीहर बैठी पत्नी ने प्रेमी से पति को ठिकाने लगवाया, सात घण्टे में मामले का खुलासा

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read

Sikar News। दो वर्षों से पीहर बैठी पत्नी ने अपने प्रेमी से पति की हत्या कराने का मामला जिला पुलिस ने सात घण्टे में सुलझाया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि जिले के दांतारामगढ पुलिस थानान्तर्गत दांता ग्राम से बड़का चारणवास की ओर जाने वाले सड़क मार्ग पर मंगलवार को सुबह साढे सात बजे शव पड़ा होने की सूचना मिली। शव के धारदार हथियारों की चोट के निशान देख मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या हत्या का मामला मानकर चार पुलिस टीमें बनाकर जांच आरंभ की।

तकनीकी सहयोग से जांच तथा मुखबिरों की जानकारी पर दो वर्ष से अलग अपने पीहर रह रही मृतक की पत्नी लक्ष्मीदेवी की भूमिका संदिग्‍ध पाई गई। सख्ती से की गई पूछताछ में आरोपित लक्ष्मी देवी ने कबूल किया कि मृतक पति बोदूराम की हत्या उसने प्रेमी बनवारी लाल रैगर निवासी श्रीरामपुरा व उसकी बुआ के पौते कृष्ण रैगर निवासी खाचरियावास से करवाई है।

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर एक आरोपित को घर से तथा मौके से फरार हुए आरोपित बनवारी लाल को जयपुर से हिरासत में लिया। पुलिस ने मृतक के भाई जगदीश प्रसाद की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम