हनीट्रेप के दो लाख वसूलते महिला सहित दो गिरफ्तार

arrested

Sikar News। सीकर जिले की खाटूश्यामजी पुलिस थाना पुलिस ने बुधवार को एक महिला सहित दो जनों को दो लाख रुपये नकद सहित हनीट्रेप मामले मे गिरफ्तार किया। आरोपितों की ओर से परिवादी सुवालाल पुत्र स्व लक्ष्मणराम जाट उम्र 59 वर्ष निवासी समर्थपुरा (डूकिया) पुलिसथाना खाटूश्यामजी को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर वसूली करने का प्रयास किया जा रहा था।

पुलिस के अनुसार 23 दिसम्बर को अपनी गाड़ी में महिला सहित बैठे आरोपितों ने सुवालाल को शराब पिलाई और उसका मोबाईल फोन लेकर चले गए। दूसरे दिन आकर खेत के साझीदार को फोन वापस देकर चले गए। फोन वापस देने के साथ ही आरोपितों की ओर से बलात्कार के झूठे मुकदमें में फंसाने की धमकी देकर जिला न्यायालय परिसर में चार लाख रुपये देने की मांग की।

थानाधिकारी पूजा पूनिया ने बताया कि आरोपितों की ओर से परिवादी सुआलाल से वसूली के लिए बताए स्थान जिला न्यायालय सीकर परिसर में योजनाबद्ध तरीके से जाल बिछाकर पुलिसकर्मी तैनात किए गए। न्यायालय परिसर में आरोपितों की उपस्थिति के साथ ही परिवादी को दो लाख रुपये के साथ भेजा गया।

दो लाख रुपये लेकर रवाना होने के साथ ही इशारा पाकर पुलिस टीम ने पीछा कर दोनो आरोपितों को गिरफ्तार कर राशि बरामद की गई। थानाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित दिनेश कुमार बावरिया पुत्र श्यामलाल बावरिया उम्र 32 वर्ष व पत्नी श्रीमती रोशनीदेवी बावरिया निवासी जयसिंहपुरा पुलिस थाना विराटनगर जिला जयपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।