बुजुर्ग की मौत के गम के बीच परिवार पर कोरोना अटैक, 8 सदस्य पॉजिटिव

corona

Sikar news / लोसल / अशफ़ाक कायमखानी। कस्बे के एक परिवार में बुजुर्ग की मौत के गम के बीच अब कोरोना की दहशत घर कर गई है। तीन अगस्त को बुजुर्ग की मौत के बाद छह अगस्त को पहले उसका बेटा कोरोना पॉजिटिव मिला और अब उसी की मां व चार बच्चों सहित परिवार के सात ओर लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

जिनकी आज मिली रिपोर्ट के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक 3 अगस्त को परिवार में बुजुर्ग की मौत के बाद 4 अगस्त को उसके 3 बेटों के रेंडम सैंपल लिए गए थे। जिनमें से एक बेटा 6 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसे सीकर कोविड सेंटर भेजने के साथ स्वास्थ्य विभाग ने संपर्क में आए परिवार के अन्य 29 लोगों के सैंपल लिए थे। जिनकी आज मिली रिपोर्ट में परिवार के सात ओर सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले।

जिनमें छह अगस्त को कोरोना पॉजिटिव मिले व्यक्ति की 72 वर्षीय मां, तीन बेटी, एक बेटा व परिवार की दो अन्य महिलाएं शामिल है। चूंकि बुजुर्ग की मौत के बाद अंतिम संस्कार व बैठक में भी घर में कई लोगों का आना जाना हुआ। ऐसे में कोरोना की चेन पकडऩा स्वास्थ्य विभाग के लिए बड़ी चुनौती बन गया है। उधर, यह परिवार भी एक मौत गम के बीच कोरोना का कष्ट झेलने पर सहानुभूति का केन्द्र बन गया है।