रोजी रोटी बैंक करौली के सदस्यों ने जिला कलेक्टर एवं एसपी को सौंपी 5100 रुपया की सहायता राशि

Karauli news । कोरोना वायरस COVID-19 में वैश्विक महामारी के चलते इस संकट की घड़ी में खाने पीने को लेकर लोगों के सामने एक समस्या खड़ी है। ऐसे में गरीब मजदूर जरूरतमंद बेसहारा निशक्त जनों की रोजी रोटी बैंक करौली सहारा ओवर कर उभरी है एक तरफ रोजी रोटी बैंक करौली घर घर जाकर लोगों को भोजन और राशन सामग्री की किट वितरण कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री सहायता कोष में लोगों की मदद हेतु सहायता राशि जमा करा रही है।

आज रोजी रोटी बैंक करौली के संचालक संजय पकड़ जोड़ली संयोजक हरिमोहन बूकना जिला परिषद सदस्य सिंगार सिंह मीणा अमृत मीणा छात्र नेता अखिलेश मामचारी राज मीणा गुर्देह ने करौली जिला कलेक्टर एवं एसपी को 5100 रुपया का चैक करौली संकल्प साधक भुबनेंदर भारद्वाज के साथ गरीब लोगों की सहायता के लिए सौंपा ।

करौली में रोजी रोटी बैंक की शुरुआत 23 अप्रैल 2020 से की गई शुरुआत से ही लगातार रोजाना रोटी बैंक करौली के सदस्य संचालक संजय पाठक जोड़ली संयोजक हरीमोहन बुकना प्रीतम बन्ना नौशाद पठान भरत लाल मीणा रोहित पाराशर हेमंत तानिया विजय पंडित अरुण मीणा दिनेश के साथ मंगल रवि गुप्ता भगत सैनी प्रकाश कार्तिक बबलू राजकुमार बलराम महेंद्र सैनी रोहित शर्मा सहित सभी सदस्य हर रोज गरीब मजदूर जरूरतमंद बेसहारा परिवार की  राशन सामग्री पहुंचाने का काम कर रहे हैं पूरी टीम रोजाना 300 से 400 लोगों तक हमने के पैकेट एवं राशन सामग्री की किट वितरण कर रहे हैं ।

अपना कार्य का संपादन तीन चरणों में कर रहा है यह सुबह दोपहर और शाम मानव सेवा के साथ-साथ में यह ग्रुप पशु पक्षियों की सेवा का भी बीड़ा उठा रहा है लोगों को इस ग्रुप के कार्य करने का तरीका और इसकी पारदर्शिता काफी पसंद आ रही है ।