प्रेमी युगल ने पेड पर लटक की आत्महत्या

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
प्रतीकात्मक चित्र

Nagaur News। नागौर जिले के जायल उपखंड स्थित ढाका की ढाणी में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक-युवती ने खेजड़ी के पेड़ पर लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

पुलिस के अनुसार ढाका की ढाणी जाने वाली सडक़ के किनारे मूलाराम नामक व्यक्ति के खेत में खेजड़ी के पेड़ पर युवक-युवती के शव मिले हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और दोनों की शिनाख्त के प्रयास किए। युवक की पहचान बड़ी खाटू थाना इलाके के सिलारिया गांव निवासी विक्रम बांगड़ा के रूप में हुई है, जबकि युवती जायल की ही रहने वाली है। पुलिस ने युवक-युवती के परिजनों को घटना की जानकारी दी।
जायल वृत्ताधिकारी हजारीराम चौहान का कहना है कि युवक-युवती के शव जायल के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे। प्रारंभिक तौर पर प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी का मामला लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है ।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम