मंगेतर ने फोन कर बुलाया फिर 7 दोस्तो ने किया रेप , बेहरमी से कर दी हत्या

Nagour News ।नागौर जिले के रोल थाना इलाके में एक किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में गुरुवार सुबह मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। परिजनों ने किशोरी के मंगेतर पर फोन कर बुलाने के बाद दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपितोंं की गिरफ्तारी के लिए बीती रात दो-तीन जगहों पर दबिश दी हैं, जहां से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है।

पुलिस को मिली रिपोर्ट के अनुसार किशोरी को उसके मंगेतर व सात अन्य ने दुष्कर्म के बाद मौत के घाट उतार दिया। हत्या कुल्हाड़ी से की गई थी, जो बरामद हो गई है। हत्या के बाद शव को खेत के पास एक खाई में पटक कर उस पर मिट्टी डाल दी गई। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने किशोरी के दोनों पैरों व दोनों हाथों को पीछे से बांध दिया था। किशोरी की चीख कोई नहीं सुन सके, इसके लिए आरोपियों ने उसके मुंह पर टेप चिपका दी। इसके बाद किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, फिर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

मृतका के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी साडोकन निवासी सुखवीर पुत्र धनाराम जाट, धनाराम, घासीराम, राजूराम, तेजाराम, नरपतराम, प्रहलादराम सहित अन्य के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म के बाद कुल्हाड़ी से हत्या कर शव गाडऩे के आरोप का प्रकरण दर्ज किया गया है। मृतका सुखवीर की मंगेतर थी। मृतका के ताऊ ने पुलिस को बताया है कि मृतका की साडोकन निवासी सुखवीर पुत्र धनाराम जाट के साथ करीब डेढ़ दो साल पहले सगाई हुई थी। मंगलवार दोपहर 12 बजे मंगेतर सुखवीर मृतका को नया मोबाइल दिलाने का बोलकर ले गया। जाते समय मृतका अपना मोबाइल छोटी बच्ची को दे गई और बोलकर गई कि वह मौसी के घर जा रही है।

दो घंटे बाद उसका पिता घर पहुंचा तो उसे वह दिखाई नहीं दी। काफी देर बाद मृतका वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने सुखवीर को फोन किया तो उसने बोला कि वह उसे दो बजे ही वापस छोड़ आया था। अब उसे जानकारी नहीं है। इसके बाद भी परिजनों को सुखवीर पर ही शक था। परिजनों ने मृतका की तलाश शुरू की और वे साडोकन पहुंचे। वहां सुखवीर के परिजनों से पूछताछ करते रहे। इसी बीच वे मृतका को ढूंढ़ते हुए खेत में बनी कोठड़ी तक पहुंचे तो वहां के हालात देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। कोटड़ी की जमीन पर खून बिखरा था और मृतका के शरीर के चिथड़े पड़े थे। इसके बाद शव एक किमी दूर दबा मिला।

पुलिस को कोठड़ी में खून से सनी एक कुल्हाड़ी मिली है, जो मृतका पर हुए हमले के दौरान टूट गई थी। वहां और भी आपत्तिजनक सामग्री मिली। यह मंजर देख परिजन व पुलिस समझ गए कि उक्त स्थान पर किसी तरह की वारदात हुई है। वे वहां से बाहर निकले तो उन्हें शव घसीटने और उठा ले जाने के जगह-जगह निशान दिखे। उक्त निशानों के आधार पर करीब एक किलोमीटर दूर खेत खत्म होने पर खाई में ताजा मिट्टी खोदने एवं गड्ढ़े को बंद करने के निशान दिखे। जब उन्होंने उक्त मिट्टी को हटाकर देखा तो किशोरी का शव दबा हुआ मिला।