किशोरी का मिला शव मिला, हत्या की आशंका, सांसद हनुमान बेनीवाल ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

File Photo

Nagaur News।  रोल थाना इलाके के साडोकन गांव में बुधवार दोपहर करीब 12 बजे एक किशोरी का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद शाम साढ़े चार बजे तक भी शव मौके पर ही पड़ा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का जायजा ले रही है।

ग्रामीणों के अनुसार मृतक किशोरी पास के ही सुरपालिया गांव की रहने वाली है। उसका नाम कांता बताया जा रहा है। कुछ ग्रामीणों ने दोपहर 12 बजे शव देखा और उसके बाद पुलिस को शव पड़ा होने की सूचना दी। पुलिस ने मृतका के परिजनों को मौके पर बुलाया। मृतका के परिजनों की ओर से हत्या का आरोप लगाए जाने के कारण मौके से शव नहीं उठाया गया। मामले को लेकर अब तक पुलिस में किसी तरह की रिपोर्ट नहीं दी गई है।

सांसद ने साधा सरकार पर निशाना

इस मामले को लेकर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर राज्य की गहलोत सरकार पर निशाना साधा। बेनीवाल ने लिखा कि नागौर जिले के साडोकन ग्राम में एक बालिका की हत्या कर शव गाड़ देने का दु:खद व निंदनीय प्रकरण संज्ञान में आया। मामले में गहनता से तफ्तीश करके दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए एसपी नागौर को दूरभाष पर निर्देशित किया है। नागौर सहित राजस्थान में ऐसे आपराधिक कृत्यों में बढ़ोतरी चिंता का विषय है! मामले में राजस्थान सरकार भी संज्ञान लेवे।