उज्जैन महाकाल के दर्शन कर लौटते समय ट्रेन में युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Kota News । महाकाल के दर्शन कर लौटते समय एक युवक की इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक युवक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

 दिल्ली के गोकुलपुरी निवासी रूपक दास (40) पुत्र ज्योतिष चंद्र दास उसके एक मित्र संजय सैनी के साथ बुधवार को दिल्ली से उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए गए हुए थे। यहां से इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस से दिल्ली की ओर जाते समय कोटा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पहले अचानक तबीयत खराब हो गई। जिसको कोटा रेलवे स्टेशन पर उतरा गया और उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी थाना हेड कांस्टेबल मोरपाल सिंह ने बताया कि मृतक रूपक दास उसके दोस्त संजय सैनी के साथ उज्जैन में महाकाल के दर्शन कर इंदौर इंटरसिटी एक्सप्रेस से लौट रहे थे। कोटा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पहले युवक को सांस लेने में परेशानी होने पर उसके साथी ने कोटा रेलवे स्टेशन पर उतरा और उसे उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मृतक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवा है, जहां पीड़ित परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
पुलिस ने बताया कि मर्द की युवक की मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। संभवत हार्टअटैक या अन्य किसी कारण से युवक की मौत हुई है, मृतक युवक के मुंह से जाग जैसा पदार्थ निकल रहा था जिससे फूड पोइजन का भी मामला हो सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम